Monday, December 3, 2012

Don’t give up on love.


Boys was chatting with girlfriend.
Boy : hi.
Girl : hi was up?
Boy : I’m texting to the most beautiful girl of the world.
Girl : aww, so sweet of you.
Boy : but she’s not replying. So I’m texting you…..

If you want something which you never had before.
Then do something which you have never done before.           :- Martin Luther

Don’t  give up on love.
Because –
There is always someone who loves you.
Even if its not the person you were hopping for….

Funny line for Advice : -
Always learn from the mistake of others. Who had taken your advice…

Girl : its not that I want you with me everytime. But just I don’t  want anyone else to have you for a second.
Boy : aaye haye teri English….

Shayari likhna unka kaam nahin,
Jo dil me basa kerte hain.
Shayari wo shakhs likha kerte hain,
Jo kalam se nasha kerte hain….

Santa : nevi me job nikali hai, karoge?
Banta : haa-haa , per kaam kya karna hai?
Santa : jab jahaz bich samunder me ruk jaaye, to pichhe se dhakka lagana hoga…..

Teacher : nalayak, din bhar ladkiyon ke sath itni baatein kyon kerte ho?
Boy : sir, me garib hun. Mere paas blackberry messenger nahin hai….

Yaar se pyaar ko basaya jata hai,
Pyaar se pyaar ko hasaya jata hai,
Pyaar to wo dawa hai mere dost,
Jisse kanch ko bhi Kohinoor banaya jata hai…

Teri yaadon ki mehfil bikharti nahin,
Tujh bin ye zindgi sawanrti nahin,
Har waqt aasani se gujar jata hai,
Per ye tanha raatein gujarti nahin….

Dil se dua deta hun,
Khuda tere dil ko yun nabad naa kare,
Me to sah gaya sitam tere ae-jaan,
Tere dil ko koi yun barbad naa kare…..

Radha : “aapne mujhse prem kiya, per shadi rukmani se kyon?”
Krishna : “Radhe, shadi me do log chahiye, aur hum to ek hi to hai.”

Santa raat ko smoking karna chahta tha. Per use kahin per bhi machis nahin mili. Bechara niras hokar mombatti ko bujha kar so gaya….

What is extreme height of honesty?
Sitting in an exam hall,
Opening a chit memorizing it,
Then-
Writing without looking to it…

Dil me khuda hai,
Aankhon me nasha hai,
Baton me maza hai,
Chahat me ada hai,
Andaz bhi juda hai,
Dosti me wafa hai,
Are yaar isiliye sab hum per fida hai…..

Santa : have you heard of Suez canal?
Banta : yes.
Santa : my papaji dug it.
Banta : have you heard of dead sea?
Santa : yes.
Banta : my dadaji killed it….

When someone says , “ I like your shirt.”
I look down to see , what I’m wearing….

Pyaar me mila har gham uphar hota hai,
Pyaar wo hota hai, jisme intezaar hota hai,
Sadiyon tak intezaar kerte hain wo,
Jinko apne pyaar per aitbaar hota hai…

Life may be Hard, not be always Fun.
When night brings dark, morning brings Sun.
When life seems tough, and-
Nobody seems to care ,
Dil se yaad karna,
I’ll be always there…..

Kal ek tuta tara dekh kar maine dua mangi,
Ki mere dost ko sms karne ki sakti de,
Achanak dekha –
Ki tara wapas aasman me jud gaya,
Aur bola –
‘Impossible’ wo kanjus hai…

Pyaar to zindgi ka afsana hai,
Ishq ka apna hi ek tarana hai,
Pata hai sabko milenge aansu,
Per naa jane is duniya me kaun kiska Deewana hai…..

Only 2 kind of people will say Money cann’t  buy Happiness. : -
1)Those who have no money. And –
2)Those who have too much money….

Kitna jaanta hoga wo shakhs mere bare me,
Aye dost –
Mere muskurane per jisne puchh liya kit um udaas kyon ho….

Cute lines by true relation : -
My love will be in my heart & not in my words.
My anger will be in my words & not in my heart.

Santa : agar biwi ke baap ko sasur kehte hain, to girlfriend ke baap ko kya kahenge?
Banta : agar shadi ke liye haan keh de to sasur. Nahin to asur…

Har waqt muskurana fitarat hai humari,
Aap yun hi khush rahein hasrat hai humari,
Aap ko hum yaad aaye ya naa aaye,
Aapko yaad karna aadat hai humari….

Orange ka juice,
Mera dost kanjus.
Aam ka achar,
Hamesha bahane taiyar.
Ice-cream ka cone,
Naa kare kabhi phone.
Bahane hain easy,
Kehte hain ‘I’m Busy.’

Bhige mausam ki bhigi si sham,
Bhigi si yaad,
Bhuli hui baat,
Bhula hua waqt,
Wo bita hua sath,
Mubarak ho aapko 2012 ki pehli barshat…..

Train me warning likhi thi –
‘bina ticket wale yatri hoshiyar’.
Santa : wah! Aur jo ticket lekar yatra kar rahe hain, wo sab gadhe hai kya?...

People often feel something but express something else.
They mean something but say something else.
So learn the art of saying nothing in such a way that it leaves nothing unsaid….

A sardar had a child after 3 month of marriage.
He asked his wife ye 3 month ke baad bachcha kaise hua?
Wife replied : tumhari shadi ko kitna arsa hua?
Sardar : 3 months.
Wife : aur meri shadi ko?
Sardar : 3 months.
Wife : aur bachche kitne month ke baad?
Sardar : 3 month.
Wife : total kitne hue?
Sardar : oye 9 months & start dance balle balle…

Silsile to yunhi chalet rahenge,
Faasle hain aur badhte rahenge,
Lekin aapka ye dost aapko har pal yaad karta rahega….

If you don’t  want someone to play with your feelings.
Then stop depending your life. And –
Expectations on that person…

Everyone has to admit that the most depressing moment is when you wake up early and realize that you only  have 5 minutes of sleep left…

Being your friend is my gift.
Missing you is my bad luck.
Disturbing you with SMS is my way of thinking you.
But –
Keeping our friendship is my aim…

Now, birds are silent.
Butterflies are hanging.
Sun is sleeping.
Moon is watching you.
Sshhhhhhhh.
Its time to sleep.
Close your eyes.
Sweet dreams.
Good night…

Santa’s son was filling a form.
Son : papa, mother tongue me kya likhu?
Santa : likh de,  very long and uncontrollable…

Gham naa kar, zindgi bahut hai;
Chahat ki mehfil tere liye saji hai,
Bas 1 bar muskurakar toh dekh,
Taqdeer khud thujhse milne bahar khadi hai….

Open your tinky minky eyes,
Stand up and stretch your crunchy prunchy bonz,
And then wake up yourself,
Tell your brain to refresh ,
And tell yourself todays is GOOD DAY…..

Yaad aati hai to jara kho lete hain.
Aansu aankho se utar aaya to ro lete hain.
Neend to nahin aati aankho me lekin –
Aap sapno me aayenge is liye so lete hain.
Good Night…

Today is year’s middle day.
We have completed 183 day and still we have 183 days.
So have –
“A HAPPY HALF YEAR”
Hope I am the only one to wish you on this unique day…..

Smile is a cooling system of heart,
Sparking system of eyes,
Lighting system of face,
Relaxing system of mind,
So –
Activate your all systems & keep smiling…..

Jo kehti thi kabhi –
Tujhe dil me lock kar diya.
Aaj usi ne facebook per block kar diya….

Hum apni zindgi me har kisi ko ehmiyat isliye dete hain,
Taqi –
Jo achche honge , wo saath denge.
Aur –
Jo bure honge, wo sabak denge….

Kaash tum chand aur me sitara hota,
Aasmaan me ek aashiyana humara hota,
Log tumhen door se dekhte,
Nazdik se dekhne ka haq sirf humara hota….

Sawan ne bhi kisi se pyaar kiya tha,
Usne use badal ka naam diya tha,
Rote the ek dusre ki judai me,
Aur –
Logon ne use barish ka naam diya tha……

No one is  pure and perfect in this world.
If you avoid people for their mistakes.
You will always be alone in this world.
So judge less & love more……

Naa hum rahe dil lagane ke kabil,
Naa dil raha ghum uthane ke kabil,
Laga uski yaadon ke jo zakhm dil per,
Naa chhoda usne muskurane ke kabil…

Zindgi ki kitab me har din ek panne ke saman hai,
Agar hum chahe toh un panno ko ulatne ke bajaye,
Usme se kuchh to seekh hi sakte hain…..

The best attractive lines by someone about  true Love. ------
Jo dil ke aaine me ho wo hi pyaar ke kabil hai.
Warna diwar ke kabil to har tasveer hua karti hai….

Just a Movement is not a Life,
But –
Every Movement is a turning point of your Life.
Think slowly.
You will get actual meaning of Life…

The 3 important C’s of Life : -
1)      Choices,
2)      Chances , and
3)      Changes.
Make a Choice to take a Chance.
Then your Life will Change….

Doctor  : aapke 3 danth kaise toot gaye?
Santa : wife ne kadak halwa banayi thi. Wo khaya isliye.
Doctor : halwa khane se mana kar dete.
Santa : fir 32 ke 32 tutte….

Never search a person whom you want.
Search a person who wants you.
Don’t  care for those who ignore you.
Care for those who are ignoring others for you…..

New day, new blessing.
Don’t  let yesterdays failures.
Ruin the beauty of today.
Because –
Each day has its own promise of love, joy, forgiveness…
Good Morning…


No comments: